Saturday, May 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

The Lady Killer Movie Review In Hindi: धोखे और हताशा की एक रोमांचक कहानी

सिनेमा की दुनिया में अक्सर छुपे हुए रत्न और अनकही कहानियाँ होती हैं। “The Lady Killer” एक ऐसी फिल्म है जो अपनी सीमित रिलीज और इसके पूरा होने को लेकर उथल-पुथल के कारण कई लोगों की नज़रों से ओझल हो गई होगी। यह फिल्म आपको भावनाओं के भंवर में ले जाती है क्योंकि यह प्यार, धोखे और हताशा की कहानी को उजागर करती है।

The Lady Killer: प्लॉट

“The Lady Killer” बड़े सपनों वाले छोटे शहर के रसायनज्ञ राजेंद्र जोशी (अर्जुन कपूर द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमती है। वह एक डायग्नोस्टिक सेंटर स्थापित करने की इच्छा रखता है लेकिन उसे वित्तीय कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

उसके जीवन में एक नाटकीय मोड़ आता है जब उसकी मुलाकात एक अमीर आदमी विक्रम बर्मन की बेटी जैन्सी (भूमि पेडनेकर द्वारा अभिनीत) से होती है। जैसे ही राजेंद्र और जैन्सी के रास्ते एक-दूसरे से मिलते हैं, वे रहस्यों और खतरों के जाल में फंस जाते हैं।

उनका रिश्ता एक खतरनाक यात्रा बन जाता है क्योंकि वे विक्रम की हत्या की साजिश रचते हैं, जिसने जैन्सी का यौन उत्पीड़न किया था।

The Lady Killer Trailer

कहानी और स्क्रीनप्ले

अजय बहल, पवन सोनी और मयंक तिवारी द्वारा तैयार की गई फिल्म की कहानी में एक रोमांचक जेम्स हेडली चेज़ जैसा माहौल है।

हालाँकि, पटकथा कमजोर पड़ जाती है, खासकर दूसरे भाग में, जिससे दर्शक कुछ हद तक हतप्रभ रह जाते हैं। कुछ कथात्मक अंतराल और अस्पष्ट कथानक तत्व भ्रम बढ़ाते हैं, जिससे फिल्म की गति असंगत हो जाती है।

The Lady Killer फिल्म का निर्देशन

अजय बहल का निर्देशन कुछ क्षणों में, विशेषकर पहले भाग में, आशाजनक दिखता है। राजेंद्र और जैन्सी के बीच प्रारंभिक मुलाकात, हत्या करने का उनका निर्णय और मध्यांतर बिंदु को अच्छी तरह से नियंत्रित किया गया है।

हालाँकि, फिल्म बाद के भाग में अपनी पकड़ खो देती है, अपेक्षित रोमांच देने में असफल हो जाती है और अनुत्तरित प्रश्न छोड़ देती है।

The Lady Killer प्रदर्शन

अर्जुन कपूर सराहनीय प्रदर्शन करते हैं और फिल्म के समापन में चमकते हैं। भूमि पेडनेकर के किरदार की जटिलता को देखते हुए, जैन्सी का किरदार उल्लेखनीय है। प्रियंका बोस का किरदार कहानी में गहराई जोड़ता है और फिल्म को विनाशकारी बनने से रोकने में मदद करता है।

एस एम जहीर, दीपक टोकस, एकावली खन्ना और डेन्ज़िल स्मिथ सहित सहायक कलाकार अपनी छाप छोड़ते हैं।

तकनीकी पहलू

“The Lady Killer” एक गीतहीन फिल्म है, जो साज़िश बढ़ाती है। केतन सोढ़ा का बैकग्राउंड स्कोर फिल्म के रहस्यमय क्षणों को पूरा करता है। अनुज धवन की सिनेमैटोग्राफी बर्फ से ढके पहाड़ों की प्राकृतिक सुंदरता को दर्शाती है, जो एक आकर्षक पृष्ठभूमि बनाती है।

रीता घोष का प्रोडक्शन डिज़ाइन और एका लखानी और सीरत कौर की वेशभूषा फिल्म के सौंदर्यशास्त्र में योगदान करती है। हालाँकि, ऐज़ाज़ गुलाब के एक्शन दृश्यों और प्रणव मिस्त्री के संपादन में सुधार की गुंजाइश है।

About Arjun Kapoor

अर्जुन कपूर, एक भारतीय अभिनेता हैं जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्म उद्योग में काम करते हैं। 26 जून 1985 को जन्मे अर्जुन कपूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत मोना शौरी कपूर के बेटे हैं।

अर्जुन ने 2012 में फिल्म “इश्कजादे” से बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की, जिससे उन्हें आलोचकों की प्रशंसा और पहचान मिली। तब से वह रोमांटिक ड्रामा, एक्शन फिल्मों और कॉमेडी सहित विभिन्न शैलियों की भूमिकाओं में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए विभिन्न फिल्मों में दिखाई दिए।

उनकी कुछ उल्लेखनीय फिल्मों में “गुंडे,” “2 स्टेट्स,” “हाफ गर्लफ्रेंड,” “की एंड का,” और “पानीपत” शामिल हैं। उन्होंने कई प्रमुख निर्देशकों और सह-कलाकारों के साथ काम किया है और खुद को उद्योग में एक उल्लेखनीय उपस्थिति के रूप में स्थापित किया है।

अपने अभिनय करियर के अलावा, अर्जुन कपूर को उनके परोपकारी कार्यों और विभिन्न कारणों के समर्थन में पहल के लिए भी पहचाना जाता है।

बॉलीवुड में उनकी यात्रा लगातार विकसित हो रही है, और वह भारतीय सिनेमा में युवा पीढ़ी के अभिनेताओं के बीच एक प्रमुख व्यक्ति बने हुए हैं।

निष्कर्ष

अपने शुरुआती वादे के बावजूद, “The Lady Killer” दूसरे भाग में लड़खड़ा जाती है, जिससे दर्शक अधिक स्पष्टता और उत्साह चाहते हैं। फ़िल्म की सीमित रिलीज़ और प्रचार की कमी ने इसकी अपेक्षाकृत अज्ञात स्थिति में योगदान दिया है।

हालांकि फिल्म के कुछ क्षण हैं, लेकिन अंततः यह अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन करने में विफल रहती है। जो लोग रहस्यपूर्ण नाटकों का आनंद लेते हैं, उनके लिए “द लेडी किलर” एक अनूठा अनुभव प्रदान कर सकता है, लेकिन यह हर किसी के लिए नहीं हो सकता है।

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is passionate about Movies, Web Series, and Drama. Providing his valuable feedback about the entertainment industry to keep all our readers updated on all the upcoming movies and shows.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles